ENGLISH HINDI Tuesday, September 17, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बिंदु सिंह को पंजाब एवं चंडीगढ़ जर्नलिस्ट्स यूनियन की चंडीगढ़ इकाई की पहली महिला अध्यक्ष चुनासीआरपीएफ के जवान देश की आंतरिक सुरक्षा के ही नहीं, देश की स्वच्छता के भी प्रहरी हैं : कमांडेंट कमल सिसोदियाचुनाव में सुरक्षा की दृष्टि से हरियाणा पुलिस के अलावा अर्धसैनिक व सुरक्षा बलों की कंपनियां होंगी तैनात: पंकज अग्रवालइस बार होगा बदलाव - प्रेम गर्ग , 1000 लोगों ने की जनसभा में शिरकतडेराबस्सी की सुषमा बाजवा बनीं देश का गौरव, केटलबेल वर्ल्ड चैम्पियनशिप में 4 स्वर्ण पदक जीतेनामांकन पत्रों की जांच पूरी, 1221 उम्मीदवारों की उम्मीदवारी वैध पाई गईलिको इलेक्ट्रॉनिक की स्टर्न इंडिया लिमिटेड के सह-निदेशकों के खिलाफ हरियाणा के मुख्यमंत्री से की धोखाधड़ी की शिकायतश्री चैतन्य गौड़ीय मठ में धूमधाम से मनाई गई राधा अष्टमी
चंडीगढ़

ज्यातिष सम्मेलन में किया समस्याओं का निदान, विख्यात ज्योतिषविद नवदीप मदान सम्मानित

August 27, 2024 09:18 AM

दीपक सिंह/पंचकूला

सेक्टर 10 के होटल प्रभातइन में ज्योतिष ज्ञान संस्थान की ओर से ज्योतिष सम्मान सम्मेलन आयोजित किया गया. सम्मेलन की आयोजक अंकिता राजीव शर्मा थी जबकि इंदरजीत, विजय मिश्रा और एस्ट्रोलॉजर व हस्तरेखा विशेषज्ञ नवदीप मदान भी इस मौके पर विशेष अतिथि के रूप में मौजूद थे.

एस्ट्रोलॉजी के इस सम्मेलन में 100 से ज्यादा एस्ट्रोलॉजर्स ने हिस्सा लिया जो देश के अलग-अलग इलाकों से आए हुए थे. सम्मेलन में लोगों की निजी समस्याओं का ज्योतिष तरीके से समाधान किया गया. ज्योतिष द्वारा लोगों की समस्याओं का निदान होने पर लोगों ने आभार प्रकट किया.

आचार्य नवदीप मदान ने कहा कि लोगों को ज्योतिष और सनातन के प्रति अपनी जागरूकता को और बढ़ाना होगा. साथ ही कहा कि ज्योतिष भी अपने आप में एक संपूर्ण विज्ञान है. जिसका लोगों को ज्ञान हासिल करके इस्तेमाल करना चाहिए ताकि उनका जीवन सुखद बने.

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
बिंदु सिंह को पंजाब एवं चंडीगढ़ जर्नलिस्ट्स यूनियन की चंडीगढ़ इकाई की पहली महिला अध्यक्ष चुना सीआरपीएफ के जवान देश की आंतरिक सुरक्षा के ही नहीं, देश की स्वच्छता के भी प्रहरी हैं : कमांडेंट कमल सिसोदिया नगर निगम चंडीगढ़ के मेयर के जन्म दिन पर केक काटा और सम्मानित किया पंजाब विश्वविद्यालय निर्माण परियोजनाओं में करोड़ों रुपये के गबन का आरोप "वृक्ष सुरक्षित मानव रक्षित ' महिला सुरक्षा व देश में बढ़ती हुई रेप एवं हत्याओं की वारदातों के विरोध में युवाओं का जोरदार धरना-प्रदर्शन पृथ्वी सिंह प्रजापति फिर से निर्विरोध हिमाचल महासभा के अध्यक्ष चुने गए स्टेट अवार्ड मिलने पर शिखा निझावन को सम्मानित किया इंसुलिन प्लांट और गूलर के पौधों का किया रोपण निवेशकों को सोच-समझकर निवेश करने के प्रति जागरूक किया