ENGLISH HINDI Thursday, September 19, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
युवती ने पति पर लगाया दहेज मांगने और हत्या की कोशिश करने का आरोप : पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाईहमलावरों ने डेराबस्सी में एक इमीग्रेशन सेंटर को बनाया निशाना, तीन गोलियां चलाईंएम के भाटिया से शिष्टाचार भेंट को पहुंचे सुरेंद्र राठीसोनू सेठी और एम के भाटिया सकारात्मक प्रेरणा का एक आदर्श उदाहरण , मिलकर समाज सेवा करने की ठानी.गणपति बप्पा मोरेया...... के जयकारों के बीच मिट्स परिवार ने किया गणपति विसर्जनअक्टूबर को होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 1031 उम्मीदवार लड़ेंगे चुनाव - मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंकज अग्रवालबिंदु सिंह को पंजाब एवं चंडीगढ़ जर्नलिस्ट्स यूनियन की चंडीगढ़ इकाई की पहली महिला अध्यक्ष चुनासीआरपीएफ के जवान देश की आंतरिक सुरक्षा के ही नहीं, देश की स्वच्छता के भी प्रहरी हैं : कमांडेंट कमल सिसोदिया
चंडीगढ़

गणपति बप्पा मोरेया...... के जयकारों के बीच मिट्स परिवार ने किया गणपति विसर्जन

September 17, 2024 11:46 AM

फेस2न्यूज / पंचकुला

ढोल की थाप खूब थिरके मिट्स परिवार के सदस्यों ने विधि पूर्वक सोमवार को गणपति का विसर्जन किया. गणपति बप्पा मोरिया के जयघोष के बीच परिवार ने कहा, अगले बरस तू जल्दी आना. मिट्स परिवार ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने दोनों प्रांगणों पर गणपति भगवान की स्थापना की थी.

इस अवसर पर मिट्स   केे मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ  एम. के . भाटिया ने बताया कि सनातन धर्म में भगवान गणेश की पूजा बेहद शुभ मानी गई है। 

ऐसा माना जाता है कि जो साधक गणेश जी की पूजा विधिपूर्वक करते हैं उनकी सभी मुरादें पूर्ण होती हैं। ऐसे में जो लोग अपने जीवन के कष्टों को दूर करना चाहते हैं उन्हें बप्पा की आराधना जरूर करनी चाहिए।

विसर्जन की शाम ढोल धमाका के साथ नाच गाने व रंग गुलाल के साथ मिटस परिवार ने पूरे धूमधाम से गणपति जी का विसर्जन किया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
युवती ने पति पर लगाया दहेज मांगने और हत्या की कोशिश करने का आरोप : पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई एम के भाटिया से शिष्टाचार भेंट को पहुंचे सुरेंद्र राठी सोनू सेठी और एम के भाटिया सकारात्मक प्रेरणा का एक आदर्श उदाहरण , मिलकर समाज सेवा करने की ठानी. बिंदु सिंह को पंजाब एवं चंडीगढ़ जर्नलिस्ट्स यूनियन की चंडीगढ़ इकाई की पहली महिला अध्यक्ष चुना सीआरपीएफ के जवान देश की आंतरिक सुरक्षा के ही नहीं, देश की स्वच्छता के भी प्रहरी हैं : कमांडेंट कमल सिसोदिया नगर निगम चंडीगढ़ के मेयर के जन्म दिन पर केक काटा और सम्मानित किया पंजाब विश्वविद्यालय निर्माण परियोजनाओं में करोड़ों रुपये के गबन का आरोप "वृक्ष सुरक्षित मानव रक्षित ' ज्यातिष सम्मेलन में किया समस्याओं का निदान, विख्यात ज्योतिषविद नवदीप मदान सम्मानित महिला सुरक्षा व देश में बढ़ती हुई रेप एवं हत्याओं की वारदातों के विरोध में युवाओं का जोरदार धरना-प्रदर्शन