ENGLISH HINDI Saturday, September 28, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
सरकारी कॉमर्स और व्यवसाय प्रशासन कॉलेज, सेक्टर 50, चंडीगढ़ में वित्तीय विवरण विश्लेषण पर सत्रऑनलाइन एप बला बला से कार चालक को शेयरिंग राइड से सवारी बैठाना पड़ा महंगासी-विजिल ऐप पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन की मिली 12011 शिकायतें, जिनमें से 11122 सही: पंकज अग्रवालसंस्कृत के विद्वान पंडित साधु राम शास्त्री की पुण्यतिथि पर देश के विभिन्न प्रातों से आए शिष्यों ने नमन कियातिरुपति मंदिर के प्रसाद की जांच तक वितरण बंद किया जाए: लक्ष्मीकांता चावलाडेराबस्सी के गांव हरिपुर हिंदुआं में ओवरलोड मिट्टी ढोने वाले ट्रकों से लोग परेशान हरियाणा में पार्टी उम्मीदवारों विरूद्ध निर्दलीय चुनाव लड़ रहे बागियों पर कार्रवाई करने में कांग्रेस और भाजपा दोनों मौन डेराबस्सी गोलीकांड में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों को हथियार समेत कर लिया गिरफ्तार
चंडीगढ़

सरकारी कॉमर्स और व्यवसाय प्रशासन कॉलेज, सेक्टर 50, चंडीगढ़ में वित्तीय विवरण विश्लेषण पर सत्र

September 26, 2024 05:30 PM

फेस2न्यूज/चंडीगढ़ 

सरकारी कॉमर्स और व्यवसाय प्रशासन कॉलेज सेक्टर 50 में "वित्तीय विवरण विश्लेषण" पर एक सत्र आयोजित किया गया। इस सत्र का नेतृत्व मुख्य वक्ता प्रोफेसर संजीव चड्ढा ने किया, जो एमजीएसआईपीए में मैनेजमेंट डेवलपमेंट सेंटर के प्रमुख हैं। इस सत्र में 100 छात्रों ने भाग लिया।

यह कार्यक्रम जानकारीपूर्ण और इंटरैक्टिव था, जिसमें वित्तीय विश्लेषण की गहरी समझ के लिए केस स्टडीज का उपयोग किया गया। शैक्षिक फोकस के अलावा, छात्रों ने स्वच्छता पलेज में भाग लिया, जिसमें वे प्रति वर्ष 100 घंटे - प्रति सप्ताह दो घंटे - स्वेच्छा से स्वच्छता प्रयासों के लिए समर्पित हुए।

प्रिंसिपल प्रोफेसर ज्योति सेठ ने स्वच्छ और हरित वातावरण बनाए रखने में निस्वार्थ सेवा के महत्व पर बल दिया, जिससे छात्रों को कार्रवाई करने के लिए प्रेरित किया गया। डॉ. मोनिका अग्रवाल ने इस कार्यक्रम का समन्वय किया और इसके सुचारु कार्यान्वयन का ध्यान रखा।

कुल मिलाकर, सत्र ने शिक्षाप्रद समृद्धि को सामाजिक जिम्मेदारी के साथ सफलतापूर्वक जोड़ा, जिससे प्रतिभागियों में समुदाय और पर्यावरण संरक्षण की भावना पैदा हुई।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
युवती ने पति पर लगाया दहेज मांगने और हत्या की कोशिश करने का आरोप : पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई एम के भाटिया से शिष्टाचार भेंट को पहुंचे सुरेंद्र राठी सोनू सेठी और एम के भाटिया सकारात्मक प्रेरणा का एक आदर्श उदाहरण , मिलकर समाज सेवा करने की ठानी. गणपति बप्पा मोरेया...... के जयकारों के बीच मिट्स परिवार ने किया गणपति विसर्जन बिंदु सिंह को पंजाब एवं चंडीगढ़ जर्नलिस्ट्स यूनियन की चंडीगढ़ इकाई की पहली महिला अध्यक्ष चुना सीआरपीएफ के जवान देश की आंतरिक सुरक्षा के ही नहीं, देश की स्वच्छता के भी प्रहरी हैं : कमांडेंट कमल सिसोदिया नगर निगम चंडीगढ़ के मेयर के जन्म दिन पर केक काटा और सम्मानित किया पंजाब विश्वविद्यालय निर्माण परियोजनाओं में करोड़ों रुपये के गबन का आरोप "वृक्ष सुरक्षित मानव रक्षित ' ज्यातिष सम्मेलन में किया समस्याओं का निदान, विख्यात ज्योतिषविद नवदीप मदान सम्मानित