ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
खेल

चंडीगढ़ सीनियर स्टेट रोइंग चैंपियनशिप 4 नवंबर को

October 31, 2018 06:39 PM

चंडीगढ़, सुभाष जिंदल

स्टेट रोइंग चैंपियनशिप फॉर बॉयज एंड गर्ल्स का आयोजन रविवार 4 नवंबर को सुखना लेक पर किया जाएगा। इसके मुकाबले सुबह 8.30 बजे शुरू होंगे।

सिंगल स्कल्स के अलावा डबल्स स्कल्स, कॉक्स-लेस पेयर और कॉक्स-लेस फोर लाइट वजन डबल्स स्कल्स इवेंट में चंडीगढ़ के रोइंग प्लेयर्स 2000 मीटर्स / 500 मीटर्स रेस मे इसमें अपने आप को साबित करेंगे। इसमें चंडीगढ़ का कोई भी खिलाड़ी हिस्सा ले सकता है और वे 28 अक्टूबर तक महासचिव राजीव शर्मा को या फिर रोइंग कोच अरविंद सहगल को अपनी एंट्री शाम 3 नवंबर 2018 6 बजे तक दे सकते हैं । इसी चैंपियनशिप के आधार पर आगामी 37वीं सीनियर नेशनल रोइंग चैंपियनशिप के लिए टीम चुनी जाएगी। नेशनल चैंपियनशिप महाराष्ट्र के पुणे में 17 से 22 दिसंबर तक होनी है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता