ENGLISH HINDI Friday, June 21, 2019
Follow us on
खेल

गुरू गोबिंद सिंह खालसा कालेज में इंटर कालेज क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू

November 03, 2018 06:38 PM
जीरकपुर, जे एस कलेर:
पटियाला रोड़ पर स्थित ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाभा साहिब नज़दीक स्थित गुरू गोबिंद सिंह  खालसा कालेज ज़ीरकपुर में प्रिंसिपल डा. करमबीर सिंह के नेतृत्व में और डा. गुरतेज सिंह की देखरेख में पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला की इंटर कालेज क्रिकेट प्रतियोगिता आरंभ हो गई।  1 नवंबर से 8 नवंबर तक चलने वाली इस प्रतियोगिता में पंजाबी यूनिवर्सिटी के अधीन चल रहे लगभग 14 कालेजों की टीमें भाग ले रही हैं।
इस प्रतियोगिता में खालसा कालेज पटियाला और कृष्णा कालेज रल्ली (मानसा) के बीच हुए मुकाबले दौरान खालसा कालेज पटियाला ने जीत प्राप्त की। कालेज के प्रिंसिपल डा. करमबीर सिंह ने विजेता टीमें को मुबारकबाद देते हुए उन्होंने शारीरिक शिक्षा विभाग की ओर से खेल के क्षेत्र में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए प्रशंसा की। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और खेल ख़बरें
शानदार प्रदर्शन से लगातार टीम को जीत दिला रहा है लक्ष्य चावला अजय सिंह लिबड़ा बने गतका ऐसोसिएशन पंजाब के राज्य अध्यक्ष 11वां नैटबॉल फेडरेशन कप संपन्न, पंजाब को मिली विजयश्री, बना नैटबॉल चेंपियन 11वां नैटबॉल फेडरेशन कप 2019-20 : पंजाब और दिल्ली की महिला, पंजाब और केरल के पुरुष वर्ग की टीमें पहुँची सेमी फाईनल में 11वां नैटबाल फेडरेशन कप 2019: पंजाब के पुरुष वर्ग की टीम ने कर्नाटका की टीम को 44/18 के अंतर से हराया बठिंडा में 11वां नैटबॉल फेडरेशन कप शुरू, पंजाब की टीम विजेता रही लक्ष्मण सिंह भंडारी का भारतीय आर्मरेस्लिंग टीम मे चयन मलिन बस्तियों के विजेता बच्चों को फुटबॉल देकर सम्मानित किया चंडीगढ़ में जीते खिलाड़ी यूएस किड्स गोल्फ यूरोप में भाग लेंगे एनएफआई ने जारी किया नैटबॉल कैलेंडर 2019