ENGLISH HINDI Wednesday, May 08, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
खेल

गुरू गोबिंद सिंह खालसा कालेज में इंटर कालेज क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू

November 03, 2018 06:38 PM
जीरकपुर, जे एस कलेर:
पटियाला रोड़ पर स्थित ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाभा साहिब नज़दीक स्थित गुरू गोबिंद सिंह  खालसा कालेज ज़ीरकपुर में प्रिंसिपल डा. करमबीर सिंह के नेतृत्व में और डा. गुरतेज सिंह की देखरेख में पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला की इंटर कालेज क्रिकेट प्रतियोगिता आरंभ हो गई।  1 नवंबर से 8 नवंबर तक चलने वाली इस प्रतियोगिता में पंजाबी यूनिवर्सिटी के अधीन चल रहे लगभग 14 कालेजों की टीमें भाग ले रही हैं।
इस प्रतियोगिता में खालसा कालेज पटियाला और कृष्णा कालेज रल्ली (मानसा) के बीच हुए मुकाबले दौरान खालसा कालेज पटियाला ने जीत प्राप्त की। कालेज के प्रिंसिपल डा. करमबीर सिंह ने विजेता टीमें को मुबारकबाद देते हुए उन्होंने शारीरिक शिक्षा विभाग की ओर से खेल के क्षेत्र में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए प्रशंसा की। 
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता