ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
खेल

टेबल टैनिस चैम्पियनशिप में गोल्ड, सिल्वर व ब्राऊंज मैडल जीते

November 20, 2018 05:52 PM

फिरोजपुर, मनीष बावा:
59 पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक ऑपन टेबल टैनिस चैम्पियनशिप में रविवार को सीमावर्ती क्षेत्र की बेटियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एक बार फिर जिले का नाम रोशन किया है। फिरोजपुर डिस्ट्रिक टेबल टैनिस एसोसिएशन के सचिव रंजन शर्मा ने बताया कि पठानकोट में 14 से 18 नवंबर तक चैम्पिनशिप हुई थी, जिसमें जिले के 30 से ज्यादा खिलाडिय़ो ने हिस्सा लिया था।
उन्होनें बताया कि चैम्पियनशिप में यशि शर्मा ने यूथ व वूमैन कैटागिरी में गोल्ड तथा जूनियर गल्र्स कैटागिरी में सिल्वर मैडल हासिल किया है, जबकि वूमैन कैटागिरी में अनु शर्मा ने ब्रांज मैडल व मैन कैटागिरी में सनील सिकरी ने सिल्वर मैडल जीता है। वहीं मनीश शर्मा ने वैटर्न कैटागिरी में ब्राऊंज मैडल हासिल किया। उन्होनें बताया कि जिले को दो गोल्ड मैडल, चार सिल्वर मैडल तथा 2 ब्राऊंज मैडल मिले है।
एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिरूद्ध गुप्ता ने कहा कि उक्त सभी खिलाडिय़ो की मेहनत के बलबूते ही उन्होनें जिले का नाम पूरे पंजाब में रोशन किया है, वहीं अन्य सदस्यों एडवोकेट अश्विनी शर्मा, बलदेव भुल्लर, अवतार सिंह, चन्द्रमोहन हांडा, विक्रमजीत, बलदेव सलूजा, अंशु शर्मा, जेएस चावला तेजिन्द्र शर्मा, डा: शील सेठी, हरप्रीत सिंह, विनय मेहत्ता, वरिन्द्र सिंघल, एसके शर्मा, अशोक बहल, दीपक भंडारी, बलजीत, अजयप्रीत ने सभी खिलाडिय़ो को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता