ENGLISH HINDI Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
खेल

बीएसएफ में बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन

December 23, 2018 03:47 PM

जालंधर, फेस2न्यूज
फ्रंटियर मुख्यालय, सीमा सुरक्षा बल, जालंधर द्वारा प्रहरी परिवार की महिलाओं एवं स्कूली बच्चों के लिए रविवार को बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज किया गया, जो 25 दिसंबर तक चलेगी। सीमा सुरक्षा बल सदैव बच्चों के समग्र एवं सम्पूर्ण विकास पर विषेश ध्यान देता आया है ताकि वे भविष्य में जीवन के सभी क्षेत्रों में सफलता हासिल कर सकें।         

 
 
 
इसी उद्देष्य को ध्यान में रखते हुए फ्रंटियर मुख्यालय, सीमा सुरक्षा बल, जालंधर में महिलाओ एवं बच्चों के लिए बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता का उद्घाटन दिनांक 23 दिसम्बर 2018 को श्री मधु सूदन षर्मा, उप महानिरीक्षक /प्रधान स्टाफ अधिकारी द्वारा किया गया। उक्त प्रतियोगिता में कुल 42 प्रतियोगी के मध्य में 25 मुक़ाबले खेले जायेगें। इस प्रतियोगिता का समापन 25 दिसम्बर 2018 को किया जाएगा। 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता