ENGLISH HINDI Sunday, March 24, 2019
Follow us on
खेल

बीएसएफ में बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन

December 23, 2018 03:47 PM

जालंधर, फेस2न्यूज
फ्रंटियर मुख्यालय, सीमा सुरक्षा बल, जालंधर द्वारा प्रहरी परिवार की महिलाओं एवं स्कूली बच्चों के लिए रविवार को बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज किया गया, जो 25 दिसंबर तक चलेगी। सीमा सुरक्षा बल सदैव बच्चों के समग्र एवं सम्पूर्ण विकास पर विषेश ध्यान देता आया है ताकि वे भविष्य में जीवन के सभी क्षेत्रों में सफलता हासिल कर सकें।         

 
 
 
इसी उद्देष्य को ध्यान में रखते हुए फ्रंटियर मुख्यालय, सीमा सुरक्षा बल, जालंधर में महिलाओ एवं बच्चों के लिए बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता का उद्घाटन दिनांक 23 दिसम्बर 2018 को श्री मधु सूदन षर्मा, उप महानिरीक्षक /प्रधान स्टाफ अधिकारी द्वारा किया गया। उक्त प्रतियोगिता में कुल 42 प्रतियोगी के मध्य में 25 मुक़ाबले खेले जायेगें। इस प्रतियोगिता का समापन 25 दिसम्बर 2018 को किया जाएगा। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और खेल ख़बरें
15वीं सीनियर स्टेट नैटबॉल चैंपिअनशिप (महिला और पुरुष) 2018-19 धूमधाम से संपन्न हिमाचल महासभा का वार्षिक समारोह 3 मार्च को, जयराम ठाकुर होंगे मुख्यातिथि राष्ट्रीय नेटबॉल खेल के लिए ट्रॉयल में भाग लेने राज्यभर से बठिंडा पहुंचे 70 महिला/पुरुष खिलाड़ी 15वीं सीनियर स्टेट नेटबॉल चैंपिअनशिप (पुरुष /महिला) 8 से 10 फरवरी को माईसरखाना में 31वीं जूनियर नेशनल नेटबॉल चैंपिअनशिप धूमधाम के साथ संपन्न 31वीं जूनियर नेशनल नैटबाल चैंपिअनशिप में खिलाड़ियों ने की जिंद-जान एक 31वीं जूनियर नेशनल नेटबॉल चैंपिअनशिप में पंजाब के खिलाडिय़ों की बल्ले-बल्ले माईसरखाना में 31वीं जूनियर नेशनल नेटबॉल चैंपिअनशिप का शानोशौकत के साथ आग़ाज़ कराटे डू एसोसिएशन ने खेल ग्रांट जारी करवाने की मांग की अर्जुन चीमा ने निशानेबाज़ी में स्वर्ण पदक जीता