ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, ब्लाइंड मर्डर केस की सुलझी गुत्थी नए भारत की भूमिका को तय करेंग लोक सभा चुनावःमुख्यमंत्री आईसीआईसीआई बैंक ने शिमला में लांच किया ‘इंस्टाआटो लोन’और ‘इंस्टा टू-व्हीलर लोन’जीरकपुर में भाजपा और रखड़ा को बड़ा झटका, 26 कार्यकरिणी सदस्यों ने दिया इस्तीफामहिला मंडल द्वारा श्री हनुमान जन्मोत्सव बड़ी श्रृद्धा के साथ मनाया गयाजनता की अदालत में फैसला अभी बाकी हैसीपीआई (एमएल) ने विद्यार्थियों पर जबरन थोपे जा रहे हिंदी और इंग्लिश मीडियम का किया विरोध'एशियन यूथ नैटबॉल चैंपियनशिप'जापान में, खिलाडिय़ों के लिए कैंप व ट्रॉयल बठिंडा स्पोर्टस अकेडमी में
खेल

राष्ट्रीय चैंपिअन बनी पंजाब की नैटबॉल टीम का बरनाला पहुंचने पर भव्य अभिनंदन

April 03, 2019 09:30 PM

ढोल/ढमक्के के साथ बाज़ारों में से होते हुए जि़ला प्रशास्निक परिसर पहुंचे राष्ट्रीय विजेता नेटबॉल खिलाडिय़ों को सहायक डिप्टी कमिशनर ने दिया आशीर्वाद।

बरनाला। 
पंजाब की नैटबॉल टीम राष्ट्रीय चैंपिअन बन गई है। जिसमें से दो खिलाड़ी सिमरनजीत सिंह (टीम के उप-कप्तान) और अमरीक ख़ान बरनाला जिला से संबन्धित हैं। जिनका बरनाला पहुचने पर भारी स्वागत किया गया। खिलाडिय़ों के साथ ऑफीशियल खुशदीप सिंह व पंजाब नैटबॉल टीम प्रबंधक अखिलेश बांसल (जर्नलिस्ट) भी शामिल थे।
 
 
 
स्वर्ण पदक सहित खिलाडिय़ों का बरनाला पहुंचने पर अभिनंदन बरनाला प्रैस क्लब जिला बरनाला के प्रधान रजिंदर सिंह बराड़ ने किया। इस मौके प्रैस क्लब के पदाधिकारिओं समेत समूह पत्रकार भाईचारा भी उपस्थित था।
'नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब' के महा सचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल, नैटबॉल खिलाड़ी सुखचैन सिंह चेनी, इलाका की कई समाजसेवी और खेल संस्थाओं के अहुदेदार भी उपस्थित थे। जिन्होंने खिलाडिय़ों और प्रबंधकों को बधाई दी। 
उल्लेखनीय है कि गत दिनों 23 मार्च से 26 मार्च 2019 तक कर्नाटक प्रांत की राजधानी बेंगलुरु स्थित कोरामंगला इंडोर स्टेडियम में नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया (एनएफआई) द्वारा 36वीं सीनियर नेशनल नैटबॉल (पुरुष/महिला) 2018-19 चैंपिअनशिप का अयोजन किया गया था। जिसमें भाग लेने के लिए देशभर से 30 राज्यों की टीमों के खिलाड़ी उपस्थित हुए थे।
पंजाब के पुरुष व महिला खिलाडिय़ों की टीम 'नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब' के बैनर तलेे पहुँची थी। जहाँ पंजाब के पुरुष वर्ग की टीम का आखिरी मुकाबला हरियाणा की टीम के साथ हुआ। पंजाब की टीम ने हरियाणा की टीम को तीन गोल से हरा दिया और चैंपिअनशिप जीत राष्ट्रीय चैंपिअनशिप बनी।
स्वर्ण पदक हासिल कर टीम 29 मार्च को माईसरखाना-बठिंडा खेल अकादमी में पहुँची थी। जिनमें शामिल बरनाला जि़ला के दो खिलाडिय़ों का आज बरनाला पहुंचने पर स्नेहपूर्ण स्वागत किया गया।  
जिला के डिप्टी कमिश्नर तेज प्रताप सिंह फूलका एवं सहायक डिप्टी कमिश्नर रूही दुग्ग ने नैटबॉल खेल का विकास कर रही 'नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब' के प्रबंधकों/अधिकारियों और समूह खिलाडिय़ों को बधाई दी है। 
'नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब' के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल का कहना है कि उनकी संस्था राष्ट्रीय खेल संस्था नेटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया (एनएफआई) द्वारा मान्यता प्राप्त है। और एनएफआई अंर्तराष्ट्रीय नेटबॉल फेडरेशन, एशियन नेटबॉल फेडरेशन, भारतीय ओलंपिक एसोसिएशन तथा युवक सेवाएं एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार से मान्यता प्राप्त हैं। पंजाब में खेल से संबंधित सभी अधिकार नेटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब के पास हैं।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और खेल ख़बरें
'एशियन यूथ नैटबॉल चैंपियनशिप'जापान में, खिलाडिय़ों के लिए कैंप व ट्रॉयल बठिंडा स्पोर्टस अकेडमी में एशियन बिलियर्ड्स एंड स्नूकर चैम्पियनशिप में 15 देशों के खिलाड़ी भाग लेंगे इंडस वैली क्रिकेट एकेडमी डेराबसी ने मुंबई की सिंघानिया क्रिकेट एकेडमी को 64 रन से हराया नैटबॉल चैंपियन बनी पंजाब की टीम का बठिंडा पहुंचने पर हुआ भव्य अभिनंदन 36वीं सीनियर नेशनल नैटबॉल चैंपिअनशिप 2018 -19 में पंजाब को मिला गोल्ड, हरियाणा को सिलवर 15वीं सीनियर स्टेट नैटबॉल चैंपिअनशिप (महिला और पुरुष) 2018-19 धूमधाम से संपन्न हिमाचल महासभा का वार्षिक समारोह 3 मार्च को, जयराम ठाकुर होंगे मुख्यातिथि राष्ट्रीय नेटबॉल खेल के लिए ट्रॉयल में भाग लेने राज्यभर से बठिंडा पहुंचे 70 महिला/पुरुष खिलाड़ी 15वीं सीनियर स्टेट नेटबॉल चैंपिअनशिप (पुरुष /महिला) 8 से 10 फरवरी को माईसरखाना में 31वीं जूनियर नेशनल नेटबॉल चैंपिअनशिप धूमधाम के साथ संपन्न