ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
खेल

‘फुटबाल की नर्सरी’ को इस साल नसीब हो जाएगा स्टेडियम

March 04, 2020 06:44 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
गढ़शंकर से ‘आप’ विधायक जै कृष्ण सिंह रोड़ी की ओर से लाए गए ध्यानाकर्षण प्रस्ताव पर खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह ने भरोसा दिया है कि माहलपुर से खेल स्टेडियम इस साल के अंदर-अंदर मुकम्मल हो जाएगा।
रोड़ी ने कहा कि माहलपुर इलाके को फुटबाल की नर्सरी कहा जाता है। यहां सरकारी स्कूल (लडक़े) में फुटबाल अकैडमी चल रही है। जिसने ओलम्पियन जरनैल सिंह और अन्य कई प्रसिद्ध खिलाड़ी देश को दिए, परंतु बीते 29 फरवरी 2020 को जो अंडर 19 ट्रायल रखे गए थे, उनमें माहलपुर का जिक्र तक नहीं है। जिस कारण खिलाडिय़ों में रोष है। अकैडमी के योगदान के मद्देनजर इस के खिलाडिय़ों को भी अंडर 19 की सूची में शामिल किया जाए, खेल मंत्री ने कहा कि इन ट्रायलों में माहलपुर के भी 10 खिलाड़ी शामिल किऐ गए हैं। रोड़ी की तरफ से माहलपुर में खेल स्टेडियम बारे खेल मंत्री ने भरोसा दिया। इस साल के अंदर स्टेडियम मुकम्मल हो जाएगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता