ENGLISH HINDI Thursday, September 19, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
सोनू सेठी और एम के भाटिया सकारात्मक प्रेरणा का एक आदर्श उदाहरण , मिलकर समाज सेवा करने की ठानी.गणपति बप्पा मोरेया...... के जयकारों के बीच मिट्स परिवार ने किया गणपति विसर्जनअक्टूबर को होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 1031 उम्मीदवार लड़ेंगे चुनाव - मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंकज अग्रवालबिंदु सिंह को पंजाब एवं चंडीगढ़ जर्नलिस्ट्स यूनियन की चंडीगढ़ इकाई की पहली महिला अध्यक्ष चुनासीआरपीएफ के जवान देश की आंतरिक सुरक्षा के ही नहीं, देश की स्वच्छता के भी प्रहरी हैं : कमांडेंट कमल सिसोदियाचुनाव में सुरक्षा की दृष्टि से हरियाणा पुलिस के अलावा अर्धसैनिक व सुरक्षा बलों की कंपनियां होंगी तैनात: पंकज अग्रवालइस बार होगा बदलाव - प्रेम गर्ग , 1000 लोगों ने की जनसभा में शिरकतडेराबस्सी की सुषमा बाजवा बनीं देश का गौरव, केटलबेल वर्ल्ड चैम्पियनशिप में 4 स्वर्ण पदक जीते
चंडीगढ़

बिंदु सिंह को पंजाब एवं चंडीगढ़ जर्नलिस्ट्स यूनियन की चंडीगढ़ इकाई की पहली महिला अध्यक्ष चुना

September 16, 2024 08:16 PM

जगतार सिद्धू और तरलोचन सिंह को संरक्षक, जय सिंह छिब्बर को चेयरमैन और भूपिंदर मलिक को महासचिव बनाया

फेस2न्यूज /चंडीगढ़ 

सुश्री बिन्दु सिंह को सर्वसम्मति से पंजाब एवं चंडीगढ़ जर्नलिस्ट्स यूनियन की चंडीगढ़ इकाई की पहली महिला अध्यक्ष चुना गया। इसके साथ ही जगतार सिद्धू और तरलोचन सिंह को संरक्षक, जय सिंह छिब्बर को चेयरमैन और बलविंदर सिंह सिप्रे को सह-चेयरमैन बनाया गया।

इसी तरह, भूपिंदर मलिक को महासचिव, दर्शन सिंह खोखर और गुरुउपदेश भुल्लर को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, आरएस लिब्रेट और अजैब सिंह औजला को उपाध्यक्ष, नंदप्रीत सिंह और संदीप लाधुका को सचिव, मुकेश अटवाल को संगठन सचिव और आतिश गुप्ता को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया।

कार्यकारिणी सदस्यों में सुखविंदर सिंह सिद्ध, उज्ज्वल सतनाम, कुलवंत कौर, दया नंद शर्मा, सुरजीत सती, राकेश शर्मा, सुधीर तंवर, नवदीप छाबड़ा, मुनीश कटारिया, जसविंदर सिंह रंधावा, हरबंस सोढ़ी, सतिंदर पाल सिद्ध, गुरमिंदर बब्बू, दीपक शर्मा चनारथल और मदनदीप शामिल हैं।


इनके अलावा कार्यकारिणी सदस्यों में सुखविंदर सिंह सिद्ध, उज्ज्वल सतनाम, कुलवंत कौर, दया नंद शर्मा, सुरजीत सती, राकेश शर्मा, सुधीर तंवर, नवदीप छाबड़ा, मुनीश कटारिया, जसविंदर सिंह रंधावा, हरबंस सोढ़ी, सतिंदर पाल सिद्ध, गुरमिंदर बब्बू, दीपक शर्मा चनारथल और मदनदीप शामिल हैं।

इससे पहले बिंदू सिंह ने यूनियन द्वारा किए गए कार्यों की रिपोर्ट पेश की और कोषाध्यक्ष भूपिंदर मलिक ने वित्तीय रिपोर्ट पेश की.

इस अवसर पर यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष बलबीर सिंह जंडू ने कहा कि पत्रकारों के साथ हो रही धक्केशाही के खिलाफ पत्रकारों को एकजुट होकर आवाज उठाना जरूरी है। यूनियन के संरक्षक जगतार सिंह सिद्धू और तरलोचन सिंह ने कहा कि समय-समय पर सरकारें पत्रकारों की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही हैं। इसलिए सभी का एकजुट रहना बहुत जरूरी है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
सोनू सेठी और एम के भाटिया सकारात्मक प्रेरणा का एक आदर्श उदाहरण , मिलकर समाज सेवा करने की ठानी. गणपति बप्पा मोरेया...... के जयकारों के बीच मिट्स परिवार ने किया गणपति विसर्जन सीआरपीएफ के जवान देश की आंतरिक सुरक्षा के ही नहीं, देश की स्वच्छता के भी प्रहरी हैं : कमांडेंट कमल सिसोदिया नगर निगम चंडीगढ़ के मेयर के जन्म दिन पर केक काटा और सम्मानित किया पंजाब विश्वविद्यालय निर्माण परियोजनाओं में करोड़ों रुपये के गबन का आरोप "वृक्ष सुरक्षित मानव रक्षित ' ज्यातिष सम्मेलन में किया समस्याओं का निदान, विख्यात ज्योतिषविद नवदीप मदान सम्मानित महिला सुरक्षा व देश में बढ़ती हुई रेप एवं हत्याओं की वारदातों के विरोध में युवाओं का जोरदार धरना-प्रदर्शन पृथ्वी सिंह प्रजापति फिर से निर्विरोध हिमाचल महासभा के अध्यक्ष चुने गए स्टेट अवार्ड मिलने पर शिखा निझावन को सम्मानित किया