ENGLISH HINDI Friday, October 18, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
हरियाणा में भाजपा की हैट्रिक: नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में नायब सिंह सैनी ने लगातार दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री के तौर पर ली शपथरीढ़ की हड्डी को थेरेपी मिलेगी तो कैंसर तक की दिक्कतें हो सकेंगी दूरः डा. को सुक्बॉंगदूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री की शपथ ले रहे नायब सिंह सैनी ने 15 वर्ष पूर्व अक्टूबर, 2009 में लड़ा था राजनीतिक जीवन का पहला चुनावप्रधानमंत्री 17 अक्टूबर को पंचकूला में, मुख्यमंंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिलभारत में तेजी से बढ़ रही है बांझपन की समस्या: डा. शिल्पा अग्रवालपारस को बीसीसीआई कर्नल सीके नयाडू क्रिकेट ट्रॉफी के लिए यूटीसीए, चंडीगढ़ बॉयज़ अंडर-23 टीम का कप्तान घोषित किया हरियाणा चुनाव में दुबारा मतगणना के कांग्रेसी मांग पर फंस गया चुनाव आयोगजीवी एंटरटेनमेंट ने गरिमा का सीजन 3 करवा चौथ उत्सव बड़े हर्षोउल्लास से मनाया
चंडीगढ़

सुखदेव सिंह रामगड़िया बने यूथ कांग्रेस चंडीगढ़ के वाईस प्रेजिडेंट

September 29, 2024 02:58 PM

 दीपक सिंह /चंडीगढ़

इंडियन नेशनल कांग्रेस यूथ कांग्रेस चंडीगढ़ में हुए चुनावों के नतीजे में सुखदेव सिंह रामगढ़िया प्रदेश उपाध्यक्ष चुने गए. वह लंबे समय से संगठन में अहम भूमिका निभा रहे हैं.

सुखदेव सिंह ने कहा कि वह पार्टी में बहुत लंबे अरसे से जुड़े हुए हैं और उनका कांग्रेस पार्टी की नीतियों के प्रति पूरा समर्थन है.

वह वर्ष 2017 मे जिला जनरल सेक्रेटरी के पद पर पहली बार पार्टी में नियुक्त हुए थे उसके बाद सन 2021 में स्टेट जनरल सेक्रेटरी के पद पर अपनी सेवाएं दीं.

3 साल से इसी पद पर कार्यरत रहते हुए इस बार इलेक्शन में पार्टी के लोगों ने उन पर अपनी सहमति जताते हुए स्टेट वाइस प्रेसिडेंट के इलेक्शन में जीत दिलवा कर उनको महत्वपूर्ण जिम्मेवारी सौंप दी, जिसका निर्वहन पूरी तत्परता और मेहनत के साथ करेंगे.

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
भारत में तेजी से बढ़ रही है बांझपन की समस्या: डा. शिल्पा अग्रवाल बागेश्वर सरकार ने राधा रस का गायन कर भत्तों को झूमने पर मजबूर कर दिया बुराई पर अच्छाई की जीत के सन्देश को आत्मसात करने पर ही ये सार्थक हो पायेगा : विशाल कंडवाल श्री सनातन धर्म दशहरा कमेटी सेक्टर 46 के दशहरे में सोने की लंका व 101 फुट ऊँचे रावण के पुतले का दहन होगा खास आकर्षण का केंद्र आडी कार की खरीद में धोखाधड़ी का आरोप, खरीदार का दावा हुआ लाखों का नुकसान बनवासी कल्याण आश्रम पंजाब और महिला आयाम चण्डीगढ़ ने रानी दुर्गावती के जन्म दिवस को समर्पित सेमिनार आयोजित किया जबरदस्त ढोल-ताशे व गाजे-बाजे के बीच धूमधाम से निकले साईं नगर भ्रमण को शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानन्द 19 अक्तूबर को चण्डीगढ़ में गो ध्वज को स्थापित कर गौमाता को राष्ट्रमाता घोषित कराने पहुँचेंगे यूथ कांग्रेस चुनावों के नतीजे घोषित: प्रदेश महासचिव बने सुनील यादव, लंबे समय से संगठन में निभा रहे हैं अहम भूमिका सरकारी कॉमर्स और व्यवसाय प्रशासन कॉलेज, सेक्टर 50, चंडीगढ़ में वित्तीय विवरण विश्लेषण पर सत्र