ENGLISH HINDI Sunday, September 08, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
"वृक्ष सुरक्षित मानव रक्षित 'भारत निर्वाचन आयोग ने हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख में किया बदलावडेराबस्सी के समगोली में पुरानी रंजिश को लेकर देर रात चली गोली, एक गिरफ्तार, दूसरों की तलाश, मौके से गोलियों के खोल मिलेमाजरा गोगा माँड़ी में सजा भव्य जाहरवीर का दरबार: बृज मोहन भक्तचावल की सही समय पर लिफ्टिंग न होने से उत्तरी हरियाणा राइस मिलर्स एसोसिएशन के राइस मिलर्स को रोजाना लग रहा लाखों का चूना : विशाल अरोड़ाडेराबस्सी आर्किटेक्ट एसोसिएशन के प्रधान बने तेजिंदर कपिलहरियाणा बनने के बाद पहली बार सिख समाज ने एकजुट होकर अपनी हस्ती कायम करने की पहल की : प्रीतपाल सिंह पन्नुज्यातिष सम्मेलन में किया समस्याओं का निदान, विख्यात ज्योतिषविद नवदीप मदान सम्मानित
धर्म

शिरडी साईं सेवा समाज, पंचकूला 2 जुलाई को मनाएगा गुरु पूर्णिमा महोत्सव

June 29, 2023 09:21 AM

फेस2न्यूज/पंचकूला 

गुरु पूर्णिमा के अवसर पर शिरडी साईं सेवा समाज, पंचकूला द्वारा 2 जुलाई को भव्य स्तर पर विशाल गुरु पूर्णिमा महोत्सव मनाने जा रहा है।

संस्था के संचालकों अनिल थापर, तारा चंद, एएल मेहता व एके ढींगरा ने जानकारी देते हुए बताया कि ये कार्यक्रम सेक्टर 16, पंचकूला स्थित अग्रवाल एयर कंडीशंड भवन में कराया जा रहा है जिसमें साईं बाबा के मशहूर भजन गायक प्र्वीण मुदगल व भुवनेश नैथानी ट्राईसिटी में पहली बार जुगलबंदी करेंगे।

कार्यक्रम सांय छह बजे से शुरू होकर साईं इच्छा तक चलेगा। शिरडी की तरह साईं बाबा का दरबार, लाइटिंग व सजावट समारोह का मुख्य आकर्षण होंगे। रात्रि आठ बजे से विशाल भंडारा भी बरताया जाएगा। इस गुरु पूर्णिमा महोत्सव में ट्राईसिटी के अनेक गणमान्यों सहित बड़ी संख्या में साईं भक्त पधारेंगे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और धर्म ख़बरें
चंडीगढ़ के मठ मंदिर की झांकियां बनी आकर्षण का केन्द्र रक्षाबंधन पर 32 फुट के वीर हनुमान जी को बांधी सवा 11 फीट से अधिक लंबी इको फ्रेंडली राखी निर्जला एकादशी का व्रत 18 जून को : आचार्य ईश्वर चन्द्र शास्त्री अगर हम परमात्मा का नाम किसी भी बहाने से लेंगे तो हमारा कल्याण हो जाएगा : स्वामी राज दास जी महाराज हनुमान जन्मोत्सव पर श्री हनुमंत धाम में नवरत्नों से बने विशाल केक का भोग लगाया हनुमान जयंती को लेकर भगवान श्री हनुमान की भक्ति में डूबा सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ क्यों हम करें शक्ति आराधना श्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वार शिव रात्रि के यथार्थ अर्थ व परमात्मा शिव की सत्य पहचान के सन्देश से श्रद्धालुओं को अवगत कराया चंडीगढ़ के खेड़ा शिव मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह धूमधाम से मनाया गया