ENGLISH HINDI Sunday, September 08, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
"वृक्ष सुरक्षित मानव रक्षित 'भारत निर्वाचन आयोग ने हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख में किया बदलावडेराबस्सी के समगोली में पुरानी रंजिश को लेकर देर रात चली गोली, एक गिरफ्तार, दूसरों की तलाश, मौके से गोलियों के खोल मिलेमाजरा गोगा माँड़ी में सजा भव्य जाहरवीर का दरबार: बृज मोहन भक्तचावल की सही समय पर लिफ्टिंग न होने से उत्तरी हरियाणा राइस मिलर्स एसोसिएशन के राइस मिलर्स को रोजाना लग रहा लाखों का चूना : विशाल अरोड़ाडेराबस्सी आर्किटेक्ट एसोसिएशन के प्रधान बने तेजिंदर कपिलहरियाणा बनने के बाद पहली बार सिख समाज ने एकजुट होकर अपनी हस्ती कायम करने की पहल की : प्रीतपाल सिंह पन्नुज्यातिष सम्मेलन में किया समस्याओं का निदान, विख्यात ज्योतिषविद नवदीप मदान सम्मानित
हरियाणा

मानवता की सेवा हेतु बाबा बिहारी नेत्रालय का शुभारंभ 7 जुलाई को

July 06, 2024 03:30 PM

सिरसा, फेस2न्यूज:
बाबा बिहारी नेत्रालय सोसायटी की ओर से मानवता की श्रेष्ठ सेवा हेतु श्याम बगीची के सामने, जनता भवन रोड पर तैयार हो चुके भवन में कल रविवार 7 जुलाई को बाबा बिहारी नेत्रालय का शुभारंभ किया जा रहा है। इसी के साथ आंखों के निशुल्क शिविर का आयोजन भी किया जा रहा है।
पिछले दिनों श्री युवक साहित्य सदन में सोसायटी की आम बैठक में ये निर्णय लिया गया था। जिसकी अध्यक्षता सोसायटी के चेयरमैन प्रवीण बागला जी द्वारा की गई। सोसायटी के सचिव शेखर महीपाल अनुसार नेत्रालय में स्थाई तौर पर नेत्र चिकित्सक, सहयोगी कर्मचारियों को नियुक्त कर दिया गया है।
उन्होंने बताया कि इस दिन लगाए जाने वाले निशुल्क नेत्र शिविर में डा. नीरू गिजवानी, नेत्र रोग विशेषज्ञा अपनी कुशल व अनुभवी टीम सहित रोगियों के नेत्रों की जांच करेंगी। उक्त निशुल्क शिविर स्व. श्री हीरालाल बंसल एवं श्रीमती गोदावरी देवी बंसल को समर्पित है।
उन्होंने बताया कि नेत्र शिविर में आंखों की सम्पूर्ण जांच व परामर्श के साथ दवाईयां तथा चश्में निशुल्क प्रदान किए जाएंगे। आवश्यता समझे जाने पर आपरेशन भी किए जाएंगे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
भारत निर्वाचन आयोग ने हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख में किया बदलाव माजरा गोगा माँड़ी में सजा भव्य जाहरवीर का दरबार: बृज मोहन भक्त चावल की सही समय पर लिफ्टिंग न होने से उत्तरी हरियाणा राइस मिलर्स एसोसिएशन के राइस मिलर्स को रोजाना लग रहा लाखों का चूना : विशाल अरोड़ा हरियाणा बनने के बाद पहली बार सिख समाज ने एकजुट होकर अपनी हस्ती कायम करने की पहल की : प्रीतपाल सिंह पन्नु हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 42 एचपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हार के डर से फर्जी घोषणाएं करने में लगी है भाजपा: पं.अजय गौतम 23वां रक्तदान शिविर: 80 ने किया रक्तदान नई राजधानी व अलग हाई कोर्ट के मुद्दे पर पूरे हरियाणा में बड़ी सार्वजनिक बैठकें बुलाई जाएंगी : रणधीर बधरान अंतरराष्ट्रीय एपीआर गवर्ननेंस वर्कशॉप में हरियाणा से तीन प्रतिभागियों ने राज्य का किया प्रतिनिधित्व विधानसभा चुनावों में जोर पकड़ेगी हरियाणा के लिए नई राजधानी और अलग उच्च न्यायालय की मांग : रणधीर सिंह बधरान