ENGLISH HINDI Thursday, September 19, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
सोनू सेठी और एम के भाटिया सकारात्मक प्रेरणा का एक आदर्श उदाहरण , मिलकर समाज सेवा करने की ठानी.गणपति बप्पा मोरेया...... के जयकारों के बीच मिट्स परिवार ने किया गणपति विसर्जनअक्टूबर को होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 1031 उम्मीदवार लड़ेंगे चुनाव - मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंकज अग्रवालबिंदु सिंह को पंजाब एवं चंडीगढ़ जर्नलिस्ट्स यूनियन की चंडीगढ़ इकाई की पहली महिला अध्यक्ष चुनासीआरपीएफ के जवान देश की आंतरिक सुरक्षा के ही नहीं, देश की स्वच्छता के भी प्रहरी हैं : कमांडेंट कमल सिसोदियाचुनाव में सुरक्षा की दृष्टि से हरियाणा पुलिस के अलावा अर्धसैनिक व सुरक्षा बलों की कंपनियां होंगी तैनात: पंकज अग्रवालइस बार होगा बदलाव - प्रेम गर्ग , 1000 लोगों ने की जनसभा में शिरकतडेराबस्सी की सुषमा बाजवा बनीं देश का गौरव, केटलबेल वर्ल्ड चैम्पियनशिप में 4 स्वर्ण पदक जीते
हरियाणा

लिको इलेक्ट्रॉनिक की स्टर्न इंडिया लिमिटेड के सह-निदेशकों के खिलाफ हरियाणा के मुख्यमंत्री से की धोखाधड़ी की शिकायत

September 14, 2024 08:26 PM

 फेस2न्यूज /पंचकूला 

अमाफ्लिप इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (लिको) के निदेशक लोकेश मित्तल ने स्टर्न इंडिया लिमिटेड के सेल्स डायरेक्टर और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ उनके साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत हरियाणा के मुख्यमंत्री से की है और कार्रवाई की मांग की है।

पत्रकारों से बातचीत में अमाफ्लिप इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (लिको) कंपनी के निदेशक लाेकेश मित्तल ने कहा कि उनका चंडीगढ़, पंचकुला, जीरकपुर और अन्य शहरों में इलेक्ट्रॉनिक होम अप्लायंसेज का कारोबार है। 2022 में उन्होंने अमित पांडे डायरेक्टर सेल्स के माध्यम से स्टर्न इंडिया लिमिटेड कंपनी के साथ काम करना शुरू किया।

उन्होंने बताया कि शुरुआत में काम अच्छा चल रहा था, लेकिन कुछ समय बाद कंपनी उन्हें सामान देने में आनाकानी करने लगी। उन्होंने कहा कि इसके बाद उन्होंने पुलिस से शिकायत करने और कोर्ट जाने का फैसला किया। उन्होंने बताया कि इस फैसले के बाद कंपनी के निदेशक ने उन्हें मामले को सुलझाने का आश्वासन दिया, लेकिन एक साल से वह इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं कर रहे थे और उन्हें सामान की वारंटी भी नहीं मिल रही थी, जिसके चलते उन्होंने पुलिस से शिकायत की। शिकायत के बाद सेल्स डायरेक्टर अमित पांडे को पुलिस ने बुलाया।

उन्होंने कहा कि इसमें उनकी कोई भूमिका नहीं है, सारा दोष कंपनी का है। उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी ने करोड़ों रुपए की ट्रांसजिंक्शन की है और अब स्टर्न इंडिया लिमिटेड कंपनी पर एक करोड़ 83 लाख रुपए बकाया है। उन्होंने कहा कि शिकायत के बाद सारी इनक्वायरी के बाद पुलिस ने दूसरे पक्ष के ख़िलाफ़ FIR दर्ज की है. लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। स्टर्न इंडिया लिमिटेड कंपनी ने उन्हें अप्रैल में भी फर्जी बिल दिए थे और धोखाधड़ी की, जिसके चलते उन्होंने सीएम विंडो में शिकायत की थी। वे थोक में इलेक्ट्रॉनिक्स सामान का कारोबार करते हैं और कई शहरों में उनके थोक स्टोर हैं, जहां से सस्ता सामान मिलता है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
अक्टूबर को होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 1031 उम्मीदवार लड़ेंगे चुनाव - मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंकज अग्रवाल चुनाव में सुरक्षा की दृष्टि से हरियाणा पुलिस के अलावा अर्धसैनिक व सुरक्षा बलों की कंपनियां होंगी तैनात: पंकज अग्रवाल इस बार होगा बदलाव - प्रेम गर्ग , 1000 लोगों ने की जनसभा में शिरकत नामांकन पत्रों की जांच पूरी, 1221 उम्मीदवारों की उम्मीदवारी वैध पाई गई भारत निर्वाचन आयोग ने हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख में किया बदलाव माजरा गोगा माँड़ी में सजा भव्य जाहरवीर का दरबार: बृज मोहन भक्त चावल की सही समय पर लिफ्टिंग न होने से उत्तरी हरियाणा राइस मिलर्स एसोसिएशन के राइस मिलर्स को रोजाना लग रहा लाखों का चूना : विशाल अरोड़ा हरियाणा बनने के बाद पहली बार सिख समाज ने एकजुट होकर अपनी हस्ती कायम करने की पहल की : प्रीतपाल सिंह पन्नु हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 42 एचपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हार के डर से फर्जी घोषणाएं करने में लगी है भाजपा: पं.अजय गौतम