ENGLISH HINDI Tuesday, October 22, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
गौ माता को राष्ट्रमाता घोषित करने के मुद्दे पर भाजपा कांग्रेस समेत सभी पार्टियों का रवैया एक जैसा, आरएसएस ने भी निराश किया : शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानन्द जी महाराजसिल्वरसिटी थीम्स ने रोमांचक क्रिकेट लीग टूर्नामेंट की मेजबानीफिल्म बंदा सिंह चौधरी 25 अक्तूबर को होगी रिलीज, प्रमोशन के लिए स्टार कास्ट पहुंचे चंडीगढ़हरियाणा में भाजपा की हैट्रिक: नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में नायब सिंह सैनी ने लगातार दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री के तौर पर ली शपथरीढ़ की हड्डी को थेरेपी मिलेगी तो कैंसर तक की दिक्कतें हो सकेंगी दूरः डा. को सुक्बॉंगदूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री की शपथ ले रहे नायब सिंह सैनी ने 15 वर्ष पूर्व अक्टूबर, 2009 में लड़ा था राजनीतिक जीवन का पहला चुनावप्रधानमंत्री 17 अक्टूबर को पंचकूला में, मुख्यमंंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिलभारत में तेजी से बढ़ रही है बांझपन की समस्या: डा. शिल्पा अग्रवाल
पंजाब

तथास्तु चैरिटेबल सोसाइटी के बच्चों ने जगद गुरु पंचानंद गिरि के जन्मदिवस पर एक श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया

August 01, 2024 10:19 AM


दीपक सिंह/जीरकपुर

ढकोली स्थित तथास्तु चैरिटेबल सोसाइटी के बच्चों ने जगद गुरु पंचानंद गिरि के जन्मदिवस पर एक श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया। इस कार्यक्रम में स्कूल की डायरेक्टर डॉक्टर सरबजीत कौर, स्कूल की प्रिंसिपल दर्शना देवी, ताथास्तु कोर कमेटी की सदस्य दविंदर कौर संधू, जितेंद्र सिंह और तथास्तु चैरिटीबल स्कूल का सारा स्टाफ मौजूद था।

इस अवसर पर डॉक्टर सरबजीत कौर तथा प्रिंसिपल दर्शना देवी ने बच्चों को लड्डू बांटे और साथ में रिफ्रेशमेंट्स दीं। गुरु जी पर फूलों की वर्षा भी की गई।

बच्चों ने गुरु जी को "हैप्पी बर्थडे टू यू" कहकर बधाई दी, गुरु जी का स्नेह भरा आशीर्वाद हर एक बच्चे और उपस्थित सदस्य ने अपने सर पर महसूस किया। स्कूल के सदस्य हंसराज शर्मा ने बच्चों को प्यार भरा आशीर्वाद दिया और कहा कि पंचानंद गिरि जी का आशीर्वाद हमारे ऊपर हमेशा बना रहेगा क्योंकि हम उनके बहुत अच्छे बच्चे हैं। इस अवसर पर स्कूल की डायरेक्टर डॉक्टर सरबजीत कौर ने कहा कि गुरु जी का सानिध्य और आशीर्वाद सबके साथ सदा बना रहे, ईश्वर से यही कामना तथा प्रार्थना है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
रीढ़ की हड्डी को थेरेपी मिलेगी तो कैंसर तक की दिक्कतें हो सकेंगी दूरः डा. को सुक्बॉंग बीएसएफ ने विजय दिवस पर किया शस्त्रों का पूजन अवैध खनन रात के अंधेरे में जेसीबी और पोकलाइन मशीनों से : स्थान घग्गर नदी ..जाको रखे साईंयां मार सके न कोई. डेराबस्सी फ्लाईओवर पर आग लगने से धू..धू कर जली कार में सवार थे तीन छोटे स्कूली बच्चे बीएसएफ जवानों ने बॉर्डर से काबू किए दो तस्कर, हथियार एवं ड्रग्स बरामद डेराबस्सी का घग्गर रेलवे स्टेशन 140 साल बाद बड़े बदलाव के लिए तैयार ऑनलाइन एप बला बला से कार चालक को शेयरिंग राइड से सवारी बैठाना पड़ा महंगा डेराबस्सी के गांव हरिपुर हिंदुआं में ओवरलोड मिट्टी ढोने वाले ट्रकों से लोग परेशान डेराबस्सी गोलीकांड में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों को हथियार समेत कर लिया गिरफ्तार हमलावरों ने डेराबस्सी में एक इमीग्रेशन सेंटर को बनाया निशाना, तीन गोलियां चलाईं