ENGLISH HINDI Friday, October 18, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
हरियाणा में भाजपा की हैट्रिक: नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में नायब सिंह सैनी ने लगातार दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री के तौर पर ली शपथरीढ़ की हड्डी को थेरेपी मिलेगी तो कैंसर तक की दिक्कतें हो सकेंगी दूरः डा. को सुक्बॉंगदूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री की शपथ ले रहे नायब सिंह सैनी ने 15 वर्ष पूर्व अक्टूबर, 2009 में लड़ा था राजनीतिक जीवन का पहला चुनावप्रधानमंत्री 17 अक्टूबर को पंचकूला में, मुख्यमंंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिलभारत में तेजी से बढ़ रही है बांझपन की समस्या: डा. शिल्पा अग्रवालपारस को बीसीसीआई कर्नल सीके नयाडू क्रिकेट ट्रॉफी के लिए यूटीसीए, चंडीगढ़ बॉयज़ अंडर-23 टीम का कप्तान घोषित किया हरियाणा चुनाव में दुबारा मतगणना के कांग्रेसी मांग पर फंस गया चुनाव आयोगजीवी एंटरटेनमेंट ने गरिमा का सीजन 3 करवा चौथ उत्सव बड़े हर्षोउल्लास से मनाया
चंडीगढ़

जीवन रक्षक डाक्टरों को किया सम्मानित

July 04, 2024 04:59 PM

फेस2न्यूज /चंडीगढ़ 

भगवान के बाद अगर हम किसी पर विशवास करते है तो वो है डाक्टर। विश्व डाक्टर दिवस पर एन. ए. कल्चरल सोसायटी ने इनर व्हील क्लब के साथ मिलकर डाक्टरों को सम्मानित किया।

सबसे पहले डा. रणदीप क्लीनिक जाकर डा. रणदीप और डा. जसबीर को सम्मानित किया। इसके बाद सैक्टर 35 चंडीगढ़ में डा. शिवाली, सैक्टर 44 में डा. अवनीश और डा. कुदरत को सम्मानित किया। मोहाली में डा. निशा और सैक्टर 62 मदरहुड होस्पिटल में डा. तजिंदर कौर और डा. एकावली को सम्मानित किया।

इसी कड़ी में आगे सैक्टर 38 में डा. रोमिका वडेहरा, डा. चारू और डा. गुरशरण सिंहको और सैक्टर 34 में डा. रमेश अग्रवाल और डा. दवेद्र सिहं बिष्ट को भी सम्मानित किया। उन्की कार्यस्थली पर जाकर सम्मानित करने से सभी डाक्टरों ने प्रसन्नता जाहिर की और धन्यवाद भी किया।

एन. ए. कल्चरल सोसायटी की प्रैसीडैंट निखार आनंद मिढ्ढा ने रतन अनु कैली, सुमन, स्वाति का इस शुभ कार्य में सहयोग देने के लिए धन्यवाद किया। इस मौके पर अनीता मिढ्ढा , पायल और मोनिका गुप्ता भी उपस्थित रही।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
भारत में तेजी से बढ़ रही है बांझपन की समस्या: डा. शिल्पा अग्रवाल बागेश्वर सरकार ने राधा रस का गायन कर भत्तों को झूमने पर मजबूर कर दिया बुराई पर अच्छाई की जीत के सन्देश को आत्मसात करने पर ही ये सार्थक हो पायेगा : विशाल कंडवाल श्री सनातन धर्म दशहरा कमेटी सेक्टर 46 के दशहरे में सोने की लंका व 101 फुट ऊँचे रावण के पुतले का दहन होगा खास आकर्षण का केंद्र आडी कार की खरीद में धोखाधड़ी का आरोप, खरीदार का दावा हुआ लाखों का नुकसान बनवासी कल्याण आश्रम पंजाब और महिला आयाम चण्डीगढ़ ने रानी दुर्गावती के जन्म दिवस को समर्पित सेमिनार आयोजित किया जबरदस्त ढोल-ताशे व गाजे-बाजे के बीच धूमधाम से निकले साईं नगर भ्रमण को शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानन्द 19 अक्तूबर को चण्डीगढ़ में गो ध्वज को स्थापित कर गौमाता को राष्ट्रमाता घोषित कराने पहुँचेंगे सुखदेव सिंह रामगड़िया बने यूथ कांग्रेस चंडीगढ़ के वाईस प्रेजिडेंट यूथ कांग्रेस चुनावों के नतीजे घोषित: प्रदेश महासचिव बने सुनील यादव, लंबे समय से संगठन में निभा रहे हैं अहम भूमिका